सीएलसी ने नीट 2025 में रचा इतिहास, टॉप रैंक लाकर फिर लहराया परचम
सीएलसी ने नीट 2025 में रचा इतिहास, टॉप रैंक लाकर फिर लहराया परचम

सीएलसी ने नीट 2025 में रचा इतिहास, टॉप रैंक लाकर फिर लहराया परचम
सीएलसी l ऑल इंडिया रैंक 1 सहित कई छात्रों ने देशभर में दिखाया सीकर की प्रतिभा का दम
सीकर। देशभर में अपनी गुणवत्ता, अनुशासन और उत्कृष्ट शिक्षा के लिए प्रसिद्ध सीएलसी संस्थान ने एक बार फिर नीट 2025 के नतीजों में अभूतपूर्व सफलता हासिल करते हुए शिखर पर अपना परचम लहराया है। सीएलसी निदेशक इंजीनियर श्रवण चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस वर्ष नीट 2025 में सीएलसी के होनहार छात्र निशांत मीणा ने अपनी श्रेणी में ऑल इंडिया रैंक 1 प्राप्त कर सीएलसी परिवार, अपने अभिभावकों और समूचे राजस्थान का मान बढ़ाया है। यह उपलब्धि न केवल सीकर जिले के लिए बल्कि सम्पूर्ण शिक्षा जगत के लिए गर्व का विषय है। इसके अतिरिक्त सीएलसी के अन्य छात्रों ने भी श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए देशभर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।
सीएलसी के जेठ नाथ (AIR 21), मोहित (AIR 27), शुभम ज्वाला (AIR 53), साबिर अंसारी (AIR 79), दिव्या (AIR 100), हरी अनंत मिश्रा (AIR 142) और इशिता चौधरी (AIR 1240) ने भी अपनी श्रेणी शानदार रैंक हासिल कर संस्थान की श्रेष्ठता पर एक बार फिर मुहर लगा दी है। सीएलसी सीईओ साहिल चौधरी ने बताया कि यह परिणाम सीएलसी की समर्पित शिक्षक टीम, एग्जाम ओरिएंटेड स्टडी प्लान और अप-टू-डेट स्टडी मैटेरियल का प्रतिफल है। संस्थान में छात्र-छात्राओं को लगातार मोटिवेट किया जाता है और पढ़ाई के साथ अनुशासन व नैतिक मूल्यों का संतुलन भी सिखाया जाता है, जो सफलता के इस सफर का मजबूत आधार बनता है। साहिल चौधरी ने यह
बताया कि अभी विस्तृत परिणाम आना शेष है और अब तक प्राप्त आंकड़ों के अनुसार यह सीएलसी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ परिणाम है। इस शानदार सफलता के बाद सीएलसी संस्थान में जश्न का माहौल रहा। मिठाइयों का वितरण हुआ, छात्रों और शिक्षकों ने एक-दूसरे को बधाइयाँ दीं और आतिशबाजियों के साथ इस ऐतिहासिक परिणाम का उत्सव मनाया गया। इस परिणाम ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि सीकर में सीएलसी न केवल राजस्थान बल्कि पूरे देश का एक अग्रणी और भरोसेमंद शैक्षणिक संस्थान है, जहाँ से हर वर्ष बड़ी संख्या में डॉक्टर, इंजीनियर और रक्षा सेवाओं के अधिकारी निकलकर देश की सेवा कर रहे हैं।
What's Your Reaction?






